इस अंदाज में हुआ तीन दिवसीय प्रमण्डल स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल कप टूर्नामेंट का शुभारंभ

0
331

पर्यटन, कला, संस्कृति व युवा कार्य खेलकूद विभाग की ओर से तीन दिवसीय प्रमण्डल स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल कप टूर्नामेंट का शुभारंभ उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने मंगलवार को मोहन कुमार मंगलम स्टेडियम में किया। उपायुक्त बरणवाल ने प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही 7 जिला की टीमों के खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर खेल की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि खेल से बच्चों का शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है तथा वे अपने माता-पिता का नाम रौशन करते हुए स्वस्थ रहते है।

प्रतियोगिता का उदघाटन मैच अंडर 17 ग्रुप में शिवाजी हाई स्कूल धनबाद व रामगढ़ स्कूल टीम के बीच खेला गया। जिसमें रामगढ़ स्कूल की टीम ने शिवाजी हाई स्कूल धनबाद को एकमात्र गोल से पराजित कर उदघाटन मैच जीत लिया। टीम की ओर से एकमात्र गोल इमाम जाफरी ने 52 वें मिनट पर किया। दूसरा मैच अंडर 14 ग्रुप में संत जेवियर्स स्कूल धनबाद ने कैथोलिक आश्रम स्कूल रामगढ़ की टीम को टाईब्रेकर के सहारे 2 के मुकाबले 3 गोलों से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया। टाईब्रेकर में धनबाद की ओर से शिवनाथ, नरेश व मिलन बास्के ने गोल दागा। रामगढ़ से हरिश व आकाश ही गोल कर पाए। प्रतियोगिता के तीसरे मैच में हजारीबाग स्कूल ने चतरा टीम को 7 गोलों से रौंदकर अगले चक्र में स्थान बनाया। हजारीबाग स्कूल की ओर से राकेश ने तीन गोल कर हैट्रिक बनाया। करण ने दो गोल, संजय व मेघनाथ ने एक एक गोल कर टीम को जीत दिला दी।

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त रवि रंजन मिश्रा, जैप-4 के कमाण्डेंट मो0 नौशाद आलम, जिला योजना पदाधिकारी-सह-प्रभारी खेल पदाधिकारी पीवीएन सिंह, जिला परिषद सदस्य संजय कुमार, कार्यपालक दण्डाधिकारी प्रभाष दत्ता, मनीषा वत्स जिला फुटबॉल संघ के सचिव महेन्द्र प्रसाद, रणविजय ओझा, राजेश पाण्डेय, सुभाष रजक आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here