16 अगस्त से लापता अमन का शव जेएसएस कॉलेज के निकट खदान से किया गया बरामद

0
727

बेरमो: बेरमो थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग इलाके से लापता दो छात्रों में से एक का शव जेएसएस कॉलेज के निकट खदान से शनिवार को बरामद किया गया है। मृत छात्र की पहचान 17 वर्षीय अमन अंसारी के रूप में हुई है। अमन 16 अगस्त से लापता था। शव मिलने के बाद अमन के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक करगली बाजार का रहने वाला था। वहीं दूसरा छात्र 16 वर्षीय मुकेश भारती का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। घुटियाटांड कॉलोनी का रहने वाला मुकेश 15 अगस्त से लापता है। इस संबंध में उसके परिजनों ने थाना मेें मामला दर्ज कराया है।
15 अगस्त को स्कूल से नहीं लौटा मुकेश
भरत सिंह पब्लिक स्कूल में नौवीं के लापता छात्र मुकेश के पिता किशोर कुमार भारती ने बताया कि 15 अगस्त को उनका बेटा स्कूल गया था जिसके बाद से वो घर नहीं लौटा। देर रात तक उन्होंने खोजबीन की लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो बेरमो थाना में उसके लापता होने की सूचना दी।
16 अगस्त से लापता था अमन
खदान से बरामद मृत छात्र के पिता तमन्ना अंसारी ने बताया कि गुरूवार सुबह वो पास के गौशाला से दूध लेने गया था। उसके बाद से ही घर नहीं लौटा। इस संबंध में जब गौशाला जाकर पूछताछ कि तो उनलोगों ने बताया कि वो बर्तन रखकर बकरी के लिए पत्ता लेने चला गया था। परिजनों ने बताया कि शाम तीन बजे तक उसका मोबाइल ऑन था। इस दौरान कई बार फोन किया गया लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। अमन दो भईयों में सबसे बड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here