Amazon पर Oneplus 6 के लिए आज से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

0
222

नई दिल्ली: वनप्लस 6 भारत में जल्द ही अपना डेब्यू करने वाला है तो वहीं फोन एमेजन पर एक्सक्लूसिव भी होगा. ई- कॉमर्स वेबसाइट आज रात 12 बजे से वनप्लस 6 के लिए ‘नोटिफाई मी’ ऑप्शन पेज पर लाइव करेगा. फोन में दिलचस्पी रखने वाले यूजर्स नोटिफाई मी ऑप्शन पर क्लिक कर ये पता कर पाएंगे की फोन कब उपलब्ध होगा. आपको बता दें कि वनप्लस 6 कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज और वॉटर प्रूफ जैसे शानदार फीचर्स शामिल हैं.

मई में लॉन्च होगा Oneplus 6

वनप्लस 6 आज भारत में सबसे अधिक प्रत्याशित स्मार्टफोन्स में से एक है. एमेजन इंडिया के कैटेगरी मैनेजमेंट के डायरेक्टर नूर पटेल ने एक बयान में कहा कि, “हम काफी खुश हैं कि पिछले तीन सालों से हम ऐसे मशहूर ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं. हम अपने ग्राहकों को ऐसे ही वनप्लस 6 की एक्सक्लूसिव एक्सेस पहुंचाते रहेंगे. एमेजन ने आगे कहा कि, ग्राहक आज रात 00:00 बजे एमेजन के पेज पर जाकर वनप्लस 6 के बारे में जानकारी और अपडेट्स पा सकते हैं.

इस प्रतियोगिता के तहत यूजर्स जीत सकते हैं फोन

वनप्लस ने फोन के लॉन्च से पहले ‘The Lab’ नामक एक कार्यक्रम की शुरूआत की है. जिससे 15 ग्राहकों को ये मौका मिलेगा की लॉन्च से पहले वो फोन का रिव्यू कर सकते हैं. तो वहीं इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को वनप्लस 6 फ्री में दिया जाएगा. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यूजर्स को पहले इंग्लिश में एक फॉर्म भरना होगा. आपको बता दें कि फॉर्म भरने के लिए ग्राहकों के पास सिर्फ 2 मई तक का ही समय है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here