कस्तूरबा में हुए नामांकन को वेबसाइट पर दें : डीसी

0
345

बोकारो: जिले के सभी आठ कस्तुरबा गांधी बालिका विद्यालय एवं झारखंड बालिका आवासीय विद्यालय में वर्तमान शैक्षणिक सत्र 2018-19 में कक्षा-6 एवं कक्षा-9 में नये नामांकन से संबंधित जिला स्तरीय समिति की बैठक उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। उपायुक्त बरणवाल ने चयनित सूची को अनुमोदित करते हुए चयनित अभ्यथियों की सूची को जिला के अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करने का निर्देश दिया है।

नावाडीह कस्तूरबा को करें हैंडओवर

उपायुक्त बरणवाल ने कहा कि नावाडीह कस्तुरबा गाॅधी विद्यालय को एक सप्ताह के अंदर हैण्डआॅवर करें तथा सभी वार्डेन -सह- शिक्षिका को निर्देश दिया कि विद्यालय के सभी बच्चियों के साथ परिवार की तरह व्यवहार करें ताकि बच्चियों को अपने परिवार की कमी महसूस न हो। उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश दिया कि सभी कस्तुरबा विद्यालय में जितनी भी समस्याएं है उसे एक महीने के अंदर दूर कर रिपोर्ट करें।

कौन-कौन थे मौजूद

बैठक में बोकारो विधायक प्रतिनिधि संजय त्यागी, माननीय चन्दनकियारी विधायक प्रतिनिधि, धनबाद सांसद प्रतिनिधि, जिला शिक्षा पदाधिकारी महिप कुमार सिंह, जिला शिक्षा अधीक्षक बीना कुमारी, ए.डी.डी.ओ. ज्योति खलखो, ए.पी.ओ. बिनोद कुमार सहित सभी प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी एवं सभी कस्तुरबा गाॅधी विद्यालय के वार्डेन -सह- शिक्षिका उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here