बोकारो स्टील सिटी में बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

0
538

बोकारो: लचर बिजली व्यवस्था के मद्देनजर दि सिटी सेंटर ट्रेडर्स एशोसिएशन के सदस्यों की आम बैठक सिटी सेन्टर के प्रांगण में संपन्न हुई। बैठक में सभी सदस्यों ने एक स्वर से बिजली आपूर्ति की बदत्तर स्थिति पर भारी असंतोष व्यक्त किया। बैठक के प्रारंम्भ में विपिन अग्रवाल ने 20 साल के पहले के बोकारो को याद करते हुए कहा कि वे अच्छे दिन गुजरे जमाने की बात हो गए हैं। वक्ताओं में शिव अग्रवाल, ओम प्रकाश गुप्ता एवं विधायक प्रतिनिधि के रूप में मौजूद सुनिल मोहन ठाकुर ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर संस्था के महासचिव रंजन गुप्ता एवं अध्यक्ष रंगनाथ उपाध्याय ने सभी सदस्यों की भावनाओं को समझते हुए एक स्मार पत्र महाप्रबंधक (नगर सेवा) को बैठक से ही चल देने का निर्णय किया।

इसके पश्चात सभी सदस्यगण नगर सेवा भवन पहुँचकर महाप्रबंधक आर. मुनी राजू को स्मार पत्र दिया। इस स्मार पत्र के माध्यम से एसोसिएशन ने बिजली समस्या, स्ट्रीट लाईट, सिवरेज ड्रेनेज तथा सिटी सेन्टर की सफाई, रिनुअल चार्ज, सिटी सेन्टर को अलग फिडर से विद्युत आपूर्ति आदि विषयों पर उनका ध्यान आकृष्ट किया। महाप्रबंधक  ने सभी को आश्वासन दिया कि बिजली व्यवस्था में अगले 7 दिनों में सुधार हो जाएगा। उन्होंने बताया कि सिटी सेन्टर के लिए अलग फिडर की अनुशंसा हो गई है तथा इस कार्य को छह महिने में पुरा कर लिया जाएगा ।

महाप्रबंधक से मिलने के बाद एसोसिएशन ने यह निर्णय लिया कि आगामी कारवाई की रूप रेखा एक सप्ताह के समय के बाद निर्धारित की जाएगी। अघ्यक्ष   रंगनाथ उपाध्याय ने कहा कि सिटी सेन्टर के व्यवसायियों में प्रबंधन की नाकामी के खिलाफ तिव्र रोष व्याप्त है अग्रर प्रबंधन ने समस्याओं के समाधान में शीघ्र सकारात्मक कदम नहीं उठाए तो आंदोलन को और व्यापक रूप दिया जाएगा। इस बैठक में एसोसिएशन के संरक्षक धनन्जय सिंह, ओम प्रकाश गुप्ता, विपुल  मेहता, प्रकाश कोठारी, महेश गुप्ता, विपिन अग्रवाल, शिव अग्रवाल, सोहन लाल शर्मा, प्रशांत कुमार, चन्दन, ज्योति प्रकाश द्विवेदी, हनुमानमल सुराना, नौशाद, महिपद भाई, ताराचन्द, राधेश्याम कोठारी, मानक छल्लानी एवं कई अन्य सदस्यों ने अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here