नीलाम पत्र मामले में कोताही बरतने वाले बैंकों को नोटिस जारी करें: डीसी

0
754

बोकारो: उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल की अध्यक्षता में जिला निलाम पत्र एवं विधि से संबंधित मामलों की समीक्षा बैठक कार्यालय कक्ष में आयोजित की गई। उपायुक्त श्री बरणवाल ने कहा कि निलाम पत्र के सभी लंबित मामलों को संबंधित पदाधिकारी बैंक वालों के साथ समन्वय स्थापित कर रजिस्टर मिलान करते हुए वादों को त्वरित गति से निष्पादित करना सुनिश्चित करेंगे।

मामलों का जल्द करें निष्पादन

उपायुक्त बरणवाल ने कहा कि सभी जिला निलाम पत्र पदाधिकारी निलाम पत्र के वादों से संबंधित रजिस्टर संख्या 09 में जो बैंक से संबंधित है तथा रजिस्टर संख्या 10 जो निलाम पत्र पदाधिकारियों से संबंधित है का मिलान करते हुए मामलों का निष्पादन करना सुनिश्चित करें। उन्होंने बैंको द्वारा निलाम पत्र के मामलों में कोताही बरते जाने पर बैंको को नोटिस करने का भी निदेश पदाधिकारियों को दिया। साथ ही पीबीआर की धारा 53 (2) के तहत् कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया।


लंबित वादों को सात दिनों के अंदर करें निष्पादन

उपायुक्त बरणवाल ने विधि के मामलों की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी लंबित वादों को संबंधित पदाधिकारी 07 दिनों के अन्दर निष्पादित करना सुनिश्चित करें। साथ ही निष्पादन हेतु उपायुक्त स्तर से अनुमोदन भी प्राप्त करेंगे। बैठक के दौरान निदेशक, डीपीएलआर एस.एन.उपाध्याय, अनुमण्डल पदाधिकारी चास सतीश चन्द्रा, अनुमण्डल पदाधिकारी बेरमो प्रेम रंजन, जिला पंचायती राज पदाधिकारी देवनिष किड़ो, भूमि सुधार उप समाहर्ता जेम्स सुरीन , कार्यपालक दण्डाधिकारी -सह- प्रभारी पदाधिकारी विधि शाखा प्रभाष चंद दत्ता, कार्यपालक पदाधिकारी चास नगर निगम श्री जेपी यादव सहित सभी अंचल अधिकारी एवं अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here