ईवीएम रेंडमाइजेशन से तय हुआ की कौन ईवीएम कहाँ जाएगा

0
269

बोकारो: 34-गोमिया विधानसभा उप चुनाव 2018 को लेकर ईवीएम का रेंडमाइजेशन उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल एवं विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों के समक्ष कार्यालय कक्ष में किया गया। उपायुक्त श्री बरणवाल ने कहा कि रेंडमाइजेशन के माध्यम से तय किया गया कि ईवीएम को किस बूथ पर भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि गोमिया विधानसभा उप चुनाव में 341 बूथों पर मतदान होना है। इस हेतु 341 बैलेट युनिट तथा 341 कन्ट्रोल युनिट का प्रयोग किया जायेगा।

प्रत्याशियों का फोटो भी रहेगा 

उपायुक्त बरणवाल ने कहा कि इस चुनाव में प्रत्याशियों के फोटो को भी बैलेट पेपर में अंकित किया जायेगा। साथ ही विधानसभा उप चुनाव में वीवीपैट का भी उपयोग किया जायेगा, जिससे मतदाता यह सुनिश्चित हो सकेंगे की सही मतदान हुआ या नहीं। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष मतदान हेतु ईवीएम का रेंडमाइजेशन चुनाव कार्य का एक सामान्य प्रक्रिया है।

कौन-कौन थे मौजूद 

रेंडमाइजेशन के दौरान उप विकास आयुक्त रवि रंजन मिश्रा, निर्वाची पदाधिकारी -सह- अनुमंडल पदाधिकारी, बेरमो (तेनुघाट), जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार पाण्डेय, जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी ए.पी.त्रिपाठी सहित विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

भैरव महोत्सव:19 मई को होगा अनुप जलोटा एवं आदित्य नारायण का…

जानिए क्या है आपका आज का राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here