ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

0
367
बोकारो: गोमिया-विष्णुगढ़ मुख्य सड़क पर साईकिल सवार 55 वर्षीय जागेश्वर सिंह को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के गांव वालों ने होसिर के पास सड़क को जाम कर दिया। जाम स्थल पर गोमिया सीओ पहुँचे और मृतक के आश्रित को 20 हजार रुपया दिया। उसके बाद जाम खुल गया। पुलिस शव को चास पोस्टमार्टम के लिये भेज दी हैगोमिया में ट्रेकर ने साईकिल सवार को कुचला, लोगों ने किया सड़क जाम
Bokaro: गोमिया विष्णुगढ़ मुख्य सड़क पर साईकिल सवार जागेश्वर सिंह(55) को कुचल डाला. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के गांव वालों ने होसिर के पास सड़क को जाम कर दिया. जाम स्थल पर गोमिया सीओ पहुँचे और मृतक के आश्रित को 20 हजार रुपया दिया, जिसके बाद जाम खुल गया. पुलिस शव को चास पोस्टमार्टम के लिये भेज दी है.

मृतक जागेश्वर सिंह रात में ही घर से निकला था. वह साईकिल से कोयला बेचने का काम करता था. जिससे उसके परिवार का भरण-पोषण होता था. आज सुबह वह कोयला बेच कर होसिर अपने घर वापस लौट रहा था, उसी दौरान करमाटांड़ गांव के पास एक ट्रेकर ने चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ट्रेकर को जब्त कर ली है.। मृतक जागेश्वर सिंह रात में ही घर से निकला था। वह साईकिल से कोयला बेचने का काम करता था। जिससे उसके परिवार का भरण-पोषण होता था। आज सुबह वह कोयला बेच कर होसिर अपने घर वापस लौट रहा था, उसी दौरान करमाटांड़ गांव के पास एक ट्रेकर ने चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रेकर को जब्त कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here